Rajasthan Board 5th Class Time Table 2024: राजस्थान बोर्ड 5वीं का टाइम टेबल जारी, यहां से डाउनलोड करें

Rajasthan Board 5th Class Time Table 2024: राजस्थान बोर्ड 5वीं का टाइम टेबल जारी, यहां से डाउनलोड करें: राजस्थान बोर्ड 5वीं कक्षा के लिए टाइम टेबल जारी कर दिया गया है, जिसमें परीक्षाएं 15 अप्रैल से 20 अप्रैल तक आयोजित की जाएगी। विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा की तिथियों की जांच करने की सलाह दी जाती है, ताकि उन्हें किसी भी संबंधित समस्या का सामना न करना पड़े। परीक्षा 15 अप्रैल से शुरू होगी और 20 अप्रैल को समाप्त होगी, अर्थात लगभग 6 दिनों में।

Rajasthan Board 5th Class Time Table 2024

ads1

राजस्थान बोर्ड कक्षा 5 के लिए पहली परीक्षा 15 अप्रैल को होगी, जो कि अंग्रेजी विषय पर होगी। इसके बाद, हिंदी के लिए 16 अप्रैल, गणित के लिए 18 अप्रैल, पर्यावरण अध्ययन के लिए 19 अप्रैल और विशेष भाषा (संस्कृत, उर्दू, सिंधी) के लिए 20 अप्रैल को परीक्षा होगी।

इस प्रकार, केवल 6 दिनों में कुल पांच विषयों की परीक्षा आयोजित की जाएगी। 17 अप्रैल को एक दिन की छुट्टी रहेगी। परीक्षा का समय सुबह 11:00 बजे से लेकर दोपहर 1:30 बजे तक रहेगा।

ads1

राजस्थान बोर्ड परीक्षा टाइम टेबल डाउनलोड करने की प्रक्रिया

राजस्थान बोर्ड पांचवी कक्षा का टाइम टेबल डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिस्ट लिंक दिया गया है जिस पर क्लिक करके आप टाइम टेबल डाउनलोड कर सकते हैं इसके अलावा आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी टाइम टेबल डाउनलोड कर सकते हैं।

राजस्थान बोर्ड 5वीं कक्षा टाइम टेबल डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Previous Post Next Post
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
शिक्षा, सरकारी नौकरियों, रिजल्ट, एडमिट कार्ड, योजनाओं आदि की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े - यहाँ क्लिक करें